12GB रैम के साथ होगा लॉन्च Oppo Reno: लिक्विड कूलिंग, चाकू जैसे पॉप-अप सेल्फी कैमरे

Oppo Reno Mobile Phone Launch

Oppo चीन की स्मार्टफोन कंपनी अब रियलमी के बाद एक और सब-ब्रैंड  Reno ला रही है।  इस ब्रैंड का पहला फोन  Oppo Reno चीन में 10 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। अब तक इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स से जुड़ी कई जानकारियां सामने आ चुकी हैं।

एक कवर लीक से पता चलता है कि फोन में एक यूनीक स्टाइल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। लीक हुई इस तस्वीर में फोन का कैमरा नाइफ यानी चाकू जैसा नजर आ रहा है।

लिक्विड कूलिंग टेक्नॉलजी से फोन नहीं होगा गर्म
इस फोन में अब तक का सबसे पावरफुल स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर दिया जाएगा। यह फोन लिक्विड कूलिंग टेक्नॉलजी से लैस होगा, जिसकी वजह से लगातार फोन पर विडियो देखने या फिर हेवी गेम खेलने के लिए बावजूद यह गर्म नहीं होगा। कुछ फोन में ज्यादा इस्तेमाल करने पर बाद ओवरहीट की समस्या आने लगती है, लेकिन इस फोन में आने वाली लिक्विड कूलिंग टेक्नॉलजी की ग्रेफाइल शीट फोन को गर्म होने से बचाएगी।

12GB रैम और 4,065mAh की बैटरी
बाकी स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसके कैमरा में ओप्पो की 10X ऑप्टिकल जूम टेक्नॉलजी दिख सकती है, जिसे हाल ही में बार्सिलोना में हुए  MWC 2019 में शोकेस किया गया था। साथ ही इस फोन में 4,065mAh की बैटरी और 12GB रैम भी दिए जाने की भी बात कही जा रही है।

5G फोन हो सकता है Oppo Reno
मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में कंपनी ने एक ऐसा 5G स्मार्टफोन भी पेश किया था जिसे मल्टि फ्रीक्वेंसी, मल्टि-मोड और मल्टि EN-DC कॉम्बिनेशन के साथ CTC से अप्रूवल मिल चुका है। ऐसे में अटकले लगाई जा रही हैं कि Oppo Reno कंपनी का 5G सपॉर्ट वाला फोन हो सकता है। इसकी कीमत 30,000 के करीब रखी जा सकती है।

Leave a Reply