Sunday, December 9, 2018

सीएम केजरीवाल पर मिर्ची अटैक करने वाले ने खोला बड़ा राज - क्या ये अरविंद केजरीवाल की गंदी राजनीति है?

chilli attack on cm arvind kejriwal

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर मिर्ची फेंकने के मामले में एक नया खुलासा हुआ है, आरोपी अनिल कुमार शर्मा ने बताया है कि किसने उसे मिर्ची पाउडर फेंकने के लिए कहा था। उसे मिर्ची फेंकने के लिए आप नेताओं ने ही कहा था।  इसके लिए उसे बकायदा सीएम आवास पर बुलाया गया था और यह उनका पब्लिसिटी स्टंट था।  आरोपी अनिल ने अदालत में जो बयान दिया है उसमें उसने आप नेताओं को ही कटघरे में खड़ा कर दिया है।

अनिल ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि उसे मिर्ची फेंकने के लिए आप नेताओं ने ही कहा था। यह उनका पब्लिसिटी स्टंट था। इसके लिए उसे बकायदा सीएम आवास पर बुलाया गया था और उससे ये सब करने को कहा गया था। एक अज्ञात व्यक्ति ने उसे सचिवालय में घुसने में मदद की थी। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला करने व मिर्च पाउडर फेंकने वाले अनिल की जमानत याचिका अदालत ने खारिज कर दी है। अनिल ने अदालत में जो बयान दिया है उसमें उसने आप नेताओं को ही कटघरे में खड़ा कर दिया है।

तीस हजारी अदालत के महानगर दंडाधिकारी अभिलाष मल्होत्रा के समक्ष आरोपी ने बयान में कहा कि उससे आप नेताओं ने मिर्च पाउडर फेंकवाया था।  अनिल कोई शिकायत लेकर मुख्यमंत्री से मिलने गया था और वहां उन पर मिर्च पाउडर फेंका। कुछ अज्ञात लोगों ने उसकी मदद की थी।

दिल्ली सचिवालय पहुंचकर हमलावर ने सीएम के पैर छुए और फिर चश्मे पर हाथ मारा। इससे उनका चश्मा भी टूट गया। अचानक हुई इस घटना में मुख्यमंत्री के निजी स्टाफ ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। इस मामले में शिकायत तो दर्ज नहीं कराई गई थी, लेकिन पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेते हुए केस दर्ज कर लिया।

SHARE THIS

0 coment⳩os: